जानिये मुफ्त जिओ प्राईम मेम्बरशिप कैसे पायें..?



     दोस्‍तों  जैसा की जिओ की प्राईम मैम्‍बरशिप अब 31 मार्च को समाप्‍त  हो गई है, तो कई लोग सोच रहे होंगे की अब  क्‍या किया जाये क्‍या जिओ के सारे प्‍लानस् अब मेहंगे होने वाले है, दोस्‍तों ऐसा कुछ नहीं है कंप्‍यूटर युक्ति पर आज मैं आपको बताउंगा की कैसे आप अपने जिओ प्राईम मेम्‍बरशिप को 1 साल तब  और बढ़ा सकते है वो भी मुफ्त  में जी हां जिओं ने अपने मेम्‍बर्स के लिये 1 साल के लिऐ प्राईम मेम्‍बरशिप की सेवा को बढ़ा दिया है!







पहले हमें इस सेवा को 1साल के लिये पाने के लिये शुल्‍क देना पड़ता था पर अब जिओ ने यह सेवा 1 साल के लिये फ्री कर दी है यानी आपको इसके लिये कोर्इ भी शुल्‍क नहीं देना पडेगा, जिओ ने सभी पुराने प्राईम मेम्‍बर्स ने वाला है के वह 15 से 20 दिन के अंदर इसे जरूर एक्टिव कर लें जिसकी सूचना आपको मैसेज व फ्लेस मैसेज के दी जा रही है, इस सेवा को प्राप्‍त करना बहुत ही आसान है, आप भी इस सेवा को अपने जिओ नम्‍बर पर एक्टिव कर सकते है, तो आप इस पूरे आर्टिकल को ध्‍यान से पढिये तो चहिये मैं आपको बताता हूं कि कैसे आप अपने नम्‍बर को फिर से प्राईम नम्‍बर में  बदल सकते है, वो भी बिल्‍कुल मुफ्त में।


1. सबसे पहले अपने फोन में my jio का एप्‍प डाउनलोड कर लें यदि आपके पास पहले से यह एप्‍प है तो उसे ओपन कर लें या फिर इस लिंक से डाउनलोड कर लें।
जाने- 

Truecaller से अपना नम्बर कैसे हटायें..?

2.  माय जिओ को ओपन करने के बाद थोडा इंतेजार करें आपको शुरू में ही  लाल बॉक्‍स  में get now  का एक मैसेज दिखेगा जैसे नीचे फोटो में देख सकते हैं।




3.  अब आपको गेट नाओ पर क्लिक करना है, फिर आपके मोबाईल से जितने नम्‍बर लिंक है वो दिखने लगेगे आपके नमबर के साथ।


4.  इसके बाद आपको Proceed बटन पर क्लिक करना है।

5.  दोस्‍तों  जिओं की 1 साल की मुफ्त मेम्‍बरशिप   रिक्‍वेस्‍ट  पूरी होने  का आपको मैसेज स्‍क्रीन पर दिखने लगेगा जिसमें नीचे फोटो के अनुसार लिखा होगा  फिर कुछ समय बाद आपको इसकी सूचना दे दी जायेगी, आप अपना जिओ एप्‍प्‍ अनइंस्‍टॉल न करें 



किसी भी  जानकारी के लिये कॉमेंट बॉक्‍स में हमें बतायें

जानिये मुफ्त जिओ प्राईम मेम्बरशिप कैसे पायें..? जानिये  मुफ्त जिओ प्राईम मेम्बरशिप कैसे पायें..? Reviewed by jeet on March 31, 2018 Rating: 5

No comments:

Thanks For Your Comment ..... :)

Powered by Blogger.